Shraddha Like Murder Case In Azamgarh Lover Turned Out As Murderer Of Married Girl Dead Body Chopped – आजमगढ़ में श्रद्धा जैसा हत्याकांड: प्रेमी ही निकला कातिल, 5 टुकड़ों में मिली थी विवाहित युवती की सिर कटी लाश

Azamgarh Murder case: श्रद्धा हत्याकांड दिल्ली में ने सबको हिला कर रख दिया है। एक नृशंस हत्या का मामला यूपी के आजमगढ़ जिले में भी सामने आया है ऐसा से ही ।  गौरी का पुरा गांव के पास सड़क किनारे स्थित कुएं से पांच टुकड़ों में शव बरामद होने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है अहरौला थाना क्षेत्र के।

अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है इस दिल दहला देने वाली घटना को। हमला करने पर पुलिस की कार्रवाई में वह घायल हो गया हथियार बरामदगी के दौरान, भर्ती कराया गया है उसे जिला अस्पताल में।

विवाहित युवती की हत्या का आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसका प्रेमी ही निकला। बेपनाह इश्क के नफरत में बदलने की कहानी है युवती की हत्या कर टुकड़ों में फेंका जाना। आजमगढ़ एसपी अनुराग आर्य ने चुनौती बने इस जघन्य हत्याकांड का खुलासा किया तो लोग लोग एक बार सोचने पर मजबूर हो गए।

पुरा स्थित एक कुएं से दुर्गंध आने के कारण ग्रामीणों ने झांका तो उनकी चीख निकल आई बीते 15 नवंबर को अहरौला थाना के पश्चिमपट्टी गांव के गौरी का। शव पानी में तैर रहा था युवती का सिर कटा ।
अलग-अलग तैर रहे थे उसके हाथ, पैर। सख्त नफरत करने वाले किसी ने काट डाला हो ऐसा प्रतीत हो रहा था । पुलिस बरामद नहीं कर सकी थी उसका सिर ।  रविवार को हत्याकांड का खुलासा किया पांच दिन बाद पुलिस ने।

घायल प्रिंस यादव का बीते दो साल से मृतका से प्रेम संबंध थे आजमगढ़ एसपी बताया कि मुठभेड़ में । इसकी जानकारी दोनों के परिजनों को थी। इस बीच पानी के जहाज पर बतौर मैकेनिक काम करने चला गया प्रिंस शारजाह में । इसी दौरान  उसका विवाह कहीं और कर दिया फरवरी 2022 में युवती के परिजनों ने।

प्रिंस घर लौटा युवती की शादी की जानकारी होने पर। मां-बाप से सलाह ली, उन्होंने युवती से बात करने और न मानने पर रास्ते से हटा देने को कहा। इसके बाद उसने इंकार कर दिया प्रिंस ने मृतका से साथ रहने की बात की तो।

अपने मामा के घर अशरफपुर गया एसपी ने बताया कि इस बात से गुस्साया प्रिंस।  युवती की हत्या की साजिश रची प्रिंस के मां-बाप, बहन-भाई के अलावा ममेरे भाई के साथ।

भैरव धाम घुमाने के बहाने लेकर गया योजना के तहत प्रिंस युवती को और गला दबा कर हत्या कर दी अशरफपुर जजऊपुर के पास एक गन्ने के खेत में। बांके से कई टुकड़ों में काट दिया इसके बाद लकड़ी के ठीहे पर शव को रख कर। गौरी का पुरा स्थित कुएं में ले जाकर फेंक दिया फिर टुकड़ों को बोरे में भर कर। प्रिंस व ममेरा भाई सर्वेश फरार चल रहे थे घटना के बाद से ही।

1 thought on “Shraddha Like Murder Case In Azamgarh Lover Turned Out As Murderer Of Married Girl Dead Body Chopped – आजमगढ़ में श्रद्धा जैसा हत्याकांड: प्रेमी ही निकला कातिल, 5 टुकड़ों में मिली थी विवाहित युवती की सिर कटी लाश”

  1. Pingback: આફતાબને સુરતનો પેડલર ફૈઝલ મોમિન ડ્રગ્સ પહોંચાડતો હતો, તપાસ શરૂ | Surat peddler Faisal Momin used to deliver drugs to Aftab, investigation started Shrad

Leave a Comment